Overblog
Edit post Follow this blog Administration + Create my blog
guptrogdoctorindelhi.over-blog.com

शारीरिक संबंध के माध्यम से एक महिला दूसरी महिला को कैसे संतुष्ट कर सकती है?

October 30 2019 , Written by SAFE HANDS Published on #Best Sexologist in Delhi, #Erectile Dysfunction, #HIV AIDS Symptoms

जब हम संतुष्टि के बारे में शारीरिक संबंध बात के संदर्भ में ऐसा करते हैं, केवल शरीर से जुड़ा नहीं है, बल्कि दिल और दिमाग से संबंधित।

संभोग के लिए स्वाभाविक रूप से पुरुषों और महिलाओं में होते हैं। लेकिन प्राकृतिक परिवर्तन और संभोग में परिवर्तन समय के साथ आता है।

समलैंगिक सेक्स एक संवेदनशील विषय है। दो पुरुष या महिला जब एक दूसरे के साथ शारीरिक संपर्क में, तथाकथित समलैंगिक संबंध।

यहाँ में वार्ता पाने के लिए समलैंगिक या मादा Smalingi है। Top Doctors in Delhi.

समलैंगिक स्त्री द्विदिश है। समलैंगिक को पूरा करती है और दूसरों आधा समलैंगिक हैं कि एक। लेकिन आम तौर पर हम एक वर्ग में एक साथ लाने।

कुछ महिलाओं को प्यार नहीं करते उनके महिलाओं महिलाओं के थे देखते हैं क्योंकि यह गलत है।

और, जबकि महिलाओं के प्यार, अन्य तरीकों से महिलाओं और वे भी साथ छेड़खानी।

इसका आधा समलैंगिक आमतौर पर वे शारीरिक प्रतिबंध आपकी महिला मित्र या पुरुषों और उसके साथ शारीरिक संबंध से दूरी की वजह से मित्र के करीब ले,।

पूर्ण समलैंगिक उन्हें कुछ चीजें दोनों महिलाओं के बाहर एक व्यक्ति टेस्टोस्टेरोन के स्तर के रूप में के रूप में ज्यादा होती हैं और किसी को भी मासिक धर्म अनियमितताओं या महिला हार्मोन की संख्या बढ़ गई है।

समलैंगिक महिलाओं क्योंकि लिंग मौखिक सेक्स के माध्यम से चरमोत्कर्ष। इसके लिए वे, खुद को और अधिक प्रोत्साहित कुछ भी नहीं है, और इतने लंबे समय के लिए योनि उंगलियों या अन्य बातों में आने के लिए की जरूरत है।

लेकिन जो पूर्ण समलैंगिक है वे पुरुषों और महिलाओं के रूप में संभोग करने के लिए प्रयास कर सकते हैं। और वे भी एक त्वरित चरमोत्कर्ष मिलता है।

आम तौर पर, समलैंगिक सेक्स का एक ही कारण है और वह यह है कि, पुरुषों और महिलाओं के लिए नेतृत्व करेंगे के संबंध का आनंद प्राप्त करने पर खुशी के साथ एक नया जीवन बनाने के लिए।

इसलिए, एक औरत चरमोत्कर्ष पर अधिक लगातार मौखिक सेक्स। यह संभव नहीं है कि गर्भवती महिलाओं के लिए इतना है कि सेक्स के बिना एक लड़की का ध्यान है,।

यह विशेष रूप से Klitorij के लिए लक्षित है। कैसे दूसरी औरत से एक महिला, स्तन धीरे योनि में चुंबन और निविदा उंगलियों बह रही है। योनि के ऊपरी भाग जहां Klitorij, लिया Stimyulet जीभ इतनी जल्दी उच्च मिलता है। समलैंगिक महिलाओं को आमतौर पर इस वजह से वह 69 स्थिति दो लोगों योनि सेकंड Stimyulet कर सकते हैं पसंद करते हैं।

कुछ लोगों को एक स्ट्रैप-ऑन का इस्तेमाल किया है। कृत्रिम लिंग कि आप जानते हैं, कुछ लोगों को कभी कभी उन्हें इस्तेमाल, तो नियमित रूप से इसका इस्तेमाल करते हैं। डिल्डो सहित सेक्स के खिलौने, स्पष्ट रूप से बहुत अप्रिय और वे करने के लिए यदि आप उन्हें शामिल नहीं है पहुँच नहीं है अगर। योनि संक्रमण भी हो सकता है. Best Sexologist Doctor Near Me

SMO:-

https://ar.pinterest.com/safehands035/
https://www.facebook.com/sextheripist
https://twitter.com/Dr_vinod_Raina
https://www.linkedin.com/in/drvinodraina
https://www.instagram.com/vinodbhartiraina/

 

Contact Us: -

Dr Raina's SAFE HANDS

E-34, EKTA APARTMENT, Saket,

Near Opposite,

Malviya Nagar Metro Station,

New Delhi – 110017

Mob: +91-9136363692, 9871605858

Share this post

Repost0
To be informed of the latest articles, subscribe:

Comment on this post